लुधियाना के दुगरी फेज 1 में दहशत का माहौल

लुधियाना के दुगरी फेज 1 में दहशत का माहौल

लुधियाना में एक बार फिर से गुंडों दुवारा दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसमे करीब रात 12-12:30 के बीच में १10+-12 हमलावारों ने हमला कर एक घर पर धावा बोल दिया। 
सूत्रों के मुताबिक़ ये लड़ाई कहा सुनी से शुरू हुई थी और गोलियों में तब्दील हो गई। खबर ये आई है की एक हमलावरों की मोटर साइकिल दूसरे पक्ष की कार से भिड़ गई थी। इसी विवाद में कहासुनी हुई और मामला बढ़ गया। हमलावरों की संख्या करीब 10 से 12 बताई जा रही है। इलाके में अपनी दहशत फैलाने के लिए हमलावोर्न ने ऐसा किया। 
लुधियाना  के दुगरी फेज १ के एक घर पे जब हमलावारों ने हमला बोला तो अपने आप को बचाने के लिए उस घर के लोगों ने हमलावरों पर ईंटें पत्थर भी मारे। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान 4 से 5 फायर भी किए गए। इलाके में फायरिंग होने के बाद दहशत का माहौल बन गया है।
लोगों के मुताबिक, हमलावर मोटर साइकिलों पर आए थे और उन्होंने जाते-जाते इलाके में खड़ी करीब 10 से 12 गाड़ियों की तोड़फोड़ की । इस तरह हिंसक वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
इस घटना का पता चलते ही दुगरी की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची पर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।
आस पास के लोगों से अभी भी पूछताछ जारी है और CCTV कमरे की फुटेज पर भी जांच चल रही है। 

इस वारदात की जानकारी देते हुए थाना दुगरी के SHO ने बताया कि घटना के दौरान करीब 4 से 5 फायर हुए हैं जिसके कारण कई गाड़ियों के शीशें भी टूटे हैं। इलाके में लगे CCTV कैमरे देखे जा रहे हैं जिसकी मदद से जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जायेगा।