हेयर ट्रांसप्लांट के 24 घंटे बाद बिहार में पुलिस जवान की हुई मौत - 11 मई की थी शादी

हेयर ट्रांसप्लांट के 24 घंटे बाद बिहार में पुलिस जवान की हुई मौत - 11 मई की थी शादी

अभी अभी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है , एक पुलिस कर्मी की हेयर ट्रांसप्लांट के कारण हुई मौत।  दरअसल सूत्रों के मुताबिक़ मिली जानकारी के हिसाब से पटना एक पुलिस कर्मी जो की BSAP (बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस) में तैनात थे, अचानक सिर्र में तेज़ दर्द के वजह से मृत्यु हो गई।।  उनकी मौत के बाद उनके भाई से मिली जानकारी में वे बता रहे थे की उनके बड़े भाई के काम ही उम्र में सिर्र पे आगे से बाल झड़ जाने के कारण उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाने का निर्णय लिया। उन्होंने एक अचे नामी हेयर एंड स्किन सेण्टर से हेयर ट्रांसप्लांट करवाया। 
पटना में एक पुलिस जवान की हेयर ट्रांसप्लांट के महज 24 घंटे बाद मौत हो गई। हेयर ट्रांसप्लांट के बाद युवक अपने क्वार्टर पर गया था। रात में उसके सिर में अचानक दर्द शुरू हुआ और सीने में जलन होने लगी। हालत बिगड़ने पर साथी जवान उसे हेयर ट्रांसप्लांट करने वाले सेंटर पर लेकर गए, जहां से उसे दूसरे अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया।
 मनोरंजन पासवान (28) की 11 मई को शादी थी। उसके सिर के आगे के बाल झड़ गए थे, इसलिए उसने हेयर ट्रांसप्लांट करवाने का फैसला किया। छोटे भाई गौतम कुमार (बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर) ने बताया कि मनोरंजन पटना के बोरिंग रोड स्थित हेयर ट्रांसप्लांट एंड स्किन केयर सेंटर में इलाज करवा रहा था।
वहां से उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट 51,000 रुपए में करवाना तय हुआ । डाउनपेमेंट के रूप में 11,767 रुपए ऑनलाइन पेमेंट भी कर दिया था। वहीं 4000 रुपए प्रति महीने EMI के रूप में देनी थी इसके बाद वह शेखपुरा, अपने क्वार्टर्स में वापिस लौट आये थे। रात में अचानक सिर में तेज दर्द और सीने में जलन होने लगी तो साथी जवान उसे आनन-फानन में स्किन केयर सेंटर लेकर पहुंचा। हालत गंभीर देख स्किन केयर सेंटर वालों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया, लेकिन गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन हंगामा करने लगे। जिसकी खबर सुन्नते ही वो सेण्टर को ताला लगाकर, टीम सहित फरार हो गए। उन्होंने अपने फ़ोन भी बंद करदिये हुए हैं। मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत दी है जिसकी उनके परिवार वाले जांच की मांग करते हैं।  
सूत्रों से ये मालूम हुआ है की 11 मई को इनकी शादी भी तये थी जिसकी शादी के कार्ड भी बँट चुके थे।