बिल्डर हीरानंदानी ग्रुप के तीन शेहरों में 24 ठिकानों पर ED की रेड

 बिल्डर हीरानंदानी ग्रुप के तीन शेहरों में 24 ठिकानों पर ED की रेड

मुंबई: सूत्रों के मुताबिक़ के जानकारी सामने आ रही है की प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की टीम ने आज मशहूर बिल्डर हीरानंदानी ग्रुप के 24 ठिकानों पर छापा मारा है और कहा जा रहा है की ये छापामारी मुंबई, चेन्नई और बंगलोरे में चल रही है। जाने माने बिल्डर हीरानंदानी ग्रुप के 24 ठिकानों पर छापेमारी की है। ये छापेमारी मुंबई, चेन्नई और बैंगलोर में चल रही है। कहा जा रहा है की हीरानंदानी एक जाने माने बिल्डर हैं ,जिनके गरपुप के डायरेक्टर्स के दफ्तरों पर भी कार्रवाई चल रही है। छापेमारी का कारण फाइनेंसियल गड़बड़ होना सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक़ ये खबर मिली है की जैसे केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनाव चल रहा है। उसी के चलते जब ED अपने दफ्तर से निकली तो कयास लगाया गया था की आज कहीं न कहीं पे छापामारी होने की संभावना है।
वहीं खबर ये भी आई है की ED की टीम कुर्ला में गोवा वाले कंपाउंड में पहुंची है। और जानकारी के अनुसार ये वही प्रॉपर्टी है जिसकी मनी लॉन्डरिंग के केस में नवाब मालिक से जानकारी लेने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया था । 
नवाब को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले माह ही नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था. केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी पिछले माह, एनसीपी नेता मलिक के घर पहुंची थे. जहां उनसे एक घंटे पूछताछ की गई थी. इसके बाद उन्हें ईडी दफ्तर लाया गया था और लंबी पूछताछ के बाद मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया था.