दिल्ली कैपिटल्स टीम की बस पर हमला : FIR दर्ज

दिल्ली कैपिटल्स टीम की बस पर हमला : FIR दर्ज

हाल ही में IPL मैचेस के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन पूरा हुआ है और साथ ही में मैच अब शुरू होने की कगार पर ही हैं। और खिलाड़ी अब मुंबई में अपनी टीमों के साथ इकठा होना भी शुरू हो गए हैं। 
तैयारियों के चलते आईपीएल में टीमों ने बस का कॉन्ट्रैक्ट इस बार दिल्ली की कंपनी को दिया है , पर मनसे के कार्यकर्ताओं की मांग थी की ये कॉन्ट्रैक्ट महाराष्ट्र की कंपनी को ही दिया जाए जो की विवाद का कारण बन गया। 
सूत्रों के अनुसार ये जानकारी मिली है की पांच-छह अनजान लोगों ने पार्किंग में खड़ी दिल्ली कैपिटल्स की बस पर हमला किया और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। एक और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इन सभी पर आईपीसी की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत केस दर्ज किया गया। हालांकि, इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं पहुंची। मनसा पार्टी राज ठाकरे की है । 

आईपीएल मैचेस 2022 में मुंबई के तीन अलग-अलग ग्राउंड पर खेले जाएंगे। आईपीएल में 65 दिनों में 70 लीग मुकाबले खेले जाएंगे। इसकी शुरुआत 26 मार्च से होगी। फाइनल 29 मई को खेला जाएगा। मुंबई के तीन अलग-अलग स्टेडियम में आईपीएल के कुल 55 लीग मैच खेले जाएंगे। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम, डीवाई पाटिल स्टेडियम और वॉनखेड़े मैदान में मैच होंगे।