अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार- इ डी ने पूछताछ के बाद दिया ब्यान

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार- इ डी ने पूछताछ के बाद दिया ब्यान

महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र से बड़ी खबर आई है की नवाब मालिक के घर सुबह ७ बजे अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुबह सात बजे ईडी ने मंत्री के घर पर छापेमारी की। छापामारी के चलते पूछताछ हेतु मालिक को इी डी की टीम गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई।  
बुधवार सुबह से अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले पर सुबह से कार्रवाई चल रही थी। करीब छह घंटे तक चली पूछताछ के बाद प्रवर्तन निर्द्शालय की टीम ने एनसीपी नेता नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने सुबह सात बजे उनके घर पर छापा मारा था और करीब एक घंटे बाद ईडी उन्हें अपने साथ ले गई थी। इसके बाद से नवाब मलिक ईडी दफ्तर में ही मौजूद थे। 

सूत्रों के मुताबिक, ईडी की यह कार्रवाई नवाब मालिक के अंडरवर्ल्ड से जुड़ी एक संपत्ति के मामले में हुई है जिसमे दाऊद इब्राहिम का नाम भी सामने आ रहा है। दरअसल, ईडी एक जमीन के सौदे को लेकर जांच कर रही थी। जहां सूत्रों से पता लगा है की पिछले सप्ताह ही ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के मुंबई वाले घर पर छापेमारी की और साथ ही ईडी ने नागपाड़ा में हसीना पारकर से जुड़े 10 अलग-अलग ठिकानों पर भी छापेमारी की थी। इसके इलावा एजेंसी ने दाऊद के भतीजे और पारकर के बेटे अलीशाह पारकर से भी पूछताछ की थी।