5 साल से घर में ही हो रहा था रेप - माँ क्यों RAHI बेचारी जब पति और बेटा बन गए बलात्कारी।

5  साल से घर में ही हो रहा था रेप - माँ क्यों RAHI बेचारी जब पति और बेटा बन गए बलात्कारी।

पुणे  :- सूत्रों के अनुसार पुणे में तकरीबन 11 वर्षीया लड़की के साथ उसी के घर में उसका रेप हो रहा था। ये शर्मनाक हरकत उस लड़की के बाप, भाई ,दादा और रिश्तेदार ने तकरीबन 5 साल तक की। जिसका उस लड़की की माँ ने कभी ज़िक्र नहीं किया। 
इस घटना का पता तब लगा जब लड़की को स्कूल में गुड टच और बाद टच बताया जा रहा था । उस दौरान लड़की ने अपनी सारी  आपबीती सुनाई । 
जानकारी मिलने पर पुलिस में केस दर्ज करवाया और तब पुलिस महिला ने बताया की ये सिर्फ एक घटना नही, ऐसी रोज़ की घटनाएं हैं , जो घर में जब ये सब हो हो रहा होता है , तब घर की महिलायें क्यों चुप रहती हैं ? इसके आगे जोड़ते हुए उन्होंने ये बताया की सामाजिक तौर पे हम रेप को चाहे रोक लें रेपिस्ट्स को सज़ा भी दिलवा दें ,पर घरों अंदर होने वाले इस शरममनाक काम को घर की महिलाएं ही काम कर सकती हैं। आज कल इस घरेलु अपराध का कारण ये भी बताया जा रहा है की जैसे आज कल OTT प्लेटफॉर्म्स पे सेक्स खुल्लेआम ही दिखा दिया जाता है जिसके कारण घर के मर्दों को घर में ही अपनी हवस निकालने का मौका ढूँढ़ते हैं । क्योंकि वे जानते हैं की घर में ऐसी हरकत करने पर कोई विरोध या शिकायत नहीं करेगा। 
बच्चों के मामलों में पॉक्सो (POCSO) एक्ट बनाया गया है। पॉक्सो एक्ट (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस) के तहत 16 साल से कम उम्र के बच्चों को रखा गया है। अगर कोई बच्चा घर में रेप का शिकार हुआ होता है तो पहली चीज तो ऐसे मामले जल्दी से सामने नहीं आते। घर में ही इन्हें दबा दिया जाता है।