एलओसी के पास हुआ सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

एलओसी के पास हुआ सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

जम्मू कश्मीर :- जम्मू कश्मीर मके उत्तरी इलाके में आज एक  सेना का  विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।  और यह उत्तरी कश्मीर के एक बांदीपोरा जिले के गुरेज के तुलैल इलाके में शुक्रवार को हुआ। वायु सेना के  अधिकारियों ने बताया कि गुरेज घाटी के गुजरां नाला के पास  सेना का हेलिकॉप्टर गश्त पर था।  इस दौरान  विमान में अचानक आई  तकनीकी खराबी के कारण यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वायु सेना के अधिकारियों को सुचना मिलने पर तुरंत  बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है।

हादसी में  दो पायलट भी मौजूद थे । वायुसेना अधिकारी न  ने बताया कि हादसे से पहले हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया था। जिससे अधिकारीयों को उनकी स्थिति का कोई  अंदाज़ा नहीं था। जिससे इस हादसे में दोनों पायलट मिसिंग है ,और दोनों का सर्च टीम के दवारा पता लगाया जा रहा है।कहा यह भी  जा रहा है कि पायलट और को-पायलट हादसे के वक़्त दोनों किसी भी तरह से  सुरक्षित बाहर निकल गए होंगे  लेकिन शायद अधिकारियों ने इस बारे में कोई जानकारी है ।

अधिकारियों ने बताया कि गुरेज घाटी के गुजरां नाला इलाके में सेना का हेलिकॉप्टर गश्त पर था। अचानक आई खराबी के कारण यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वायु सेना के अधिकारी इस हादसे के करने का पता लगा रहे है।