जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के नौगाम में तीन आतंकी ढेर कर बरामद किये हथियार और गोली बारूद

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के नौगाम में तीन आतंकी ढेर कर बरामद किये हथियार और गोली बारूद

जम्मू-कश्मीर :- श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़  अभी भी जारी है। अब तक तीन आतंकी मार जा चुके है। उस घटनास्थल बहुत  से हथियार, गोला-बारूद समेत और बहुत सी आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी  है। सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के नौगाम इलाके में मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं। यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के हैं। पुलिस ने कहा, “दो और आतंकवादी मारे गए हैं।

उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। तलाशी जारी है।” ये आतंकी खानमोह में सरपंच की हत्या में शामिल थे। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को नौगाम में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी।आईजीपी अधिकारी  ने बताया कि कल रात पुलिस को खबर मिली थी कि श्रीनगर के नौगाम में तीन-चार आतंकवादी छिपे हुए हैं। पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ ने मिलकर एक ऑपरेशन शुरू किया। ऑपरेशन खत्म हो गया है, ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए हैं। एके-47 और 2 पिस्तौल बरामद हुई हैं।

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी की। इसी के साथ दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।