बाप ने अपनी ही बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

बाप ने अपनी ही बेटियों को बनाया अपनी हवस का शिकार

लुधियाना- पंजाब के लुधियाना शहर से आई एक दिल दहलाने वाली खबर जिसमे पिता ने ही घर की इज़्ज़त को मिटटी में रोल दिया। समाज के पिता ने ही बाप बेटी के रिश्ते को कलंक लगा दिया। हाल ही में एक खबर आई है जिसमे पिता ने ही अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। ये खबर लुधियाना के अब्दुल्लापुर निवासी की है जिसने अपनी ही बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाया और उनके साथ अश्लील हरकतें करता रहा और जब उसकी पत्नी ने हिम्मत की तब उसने मॉडल टाउन थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 
उसकी पत्नी ने शिकायत में लिखवाते हुए बताया की उसका पति बहुत बार अपनी ही बेटियों के साथ दुष्कर्म करता पकड़ा गया और उसने कई बार बेटियों से माफियां भी मंगवाई हैं। पर फिर भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया। पहले ये कदम उसने बड़ी बेटी के साथ उठाया और पकडे जाने पर माफ़ी भी मांगी, पर जब भी वो थाने में शिकायत की बात की तो उसने जान से मारने की धमकी भी दी। 
पर जब उसने वही अश्लील हरकतें अपनी छोटी बेटी के साथ करने की कोशिश की तब उसने मॉडल टाउन थाने में शिकायत की। उसने बताया की पहले समाज से लाज के कारण उसने चुप्पी रखी पर अब जब पानी सिर के ऊपर निकल गया और उसको अब शिकायत दर्ज करवाने की हिम्मत कर वहां ब्यान देने आई। 
महिला की इस शिकायत को दर्ज कर आरोपी बाप को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है और पीड़िता के बयान पर आगे की बनती कार्रवाई भी जारी कर दी है। हालाँकि पीड़ित बच्ची की मानसिक हालत भी अभी ठीक नहीं है।