BJP दफ्तर में चल रहा चार राज्यों की जीत का जश्न , शिवसेना के अधिकारी पर सादा निशाना

BJP दफ्तर में चल रहा चार राज्यों की जीत का जश्न , शिवसेना के अधिकारी पर सादा निशाना

महाराष्ट्र में कहा जा रहा है कि 'उत्तर प्रदेश तो झांकी है, महाराष्ट्र अभी बाकी है.' इस सवाल पर गोवा की जीत के शिल्पकार और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। चार राज्यों के नतीजों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी ही देश के इकलौते नेता हैं. उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता ने पिछले 37 साल में कभी किसी पार्टी को लगातार सत्ता में आने का मौका नहीं दिया, लेकिन इस बार मोदी के जादू ने सत्ता विरोधी लहर, को सत्ता समर्थक लहर में बदल दिया।

जीत से गदगद बीजेपी कार्यकताओं का जश्न मनाने का सिलसिला महाराष्ट्र में भी देखने को मिला। महारष्ट्र के बीजेपी दफ्तर में देवेंद्र फडणवीस का स्वागत कर जश्न मनाया गया।देवेंद्र फडणवीस ने आगामी BMC चुनाव को अगली लड़ाई बताया।  फडणवीस ने शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा कि, शिवसेना की लड़ाई हमारे से नही NoTA से है, मुंबई से गई सेना ने खूब काम किया। सेना मतलब बीजेपी की सेना ना कि शिवसेना। फडणवीस ने जोश से भरे पार्टी कार्यकर्ताओं को जोश में होश नहीं खोने की हिदायत भी दी। उन्होंने कहा, योगी का बुलडोजर चलेगा, ये 4 राज्यों से जीत यहां नही थमेगा।

ये जीत अपने घमंड में ना लाओ। अभी बहुत लड़ाई है।देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के साथ-साथ कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए फडणवीस ने कहा, गोवा में कांग्रेस ने एक दिन पहले ही राज्यपाल को जाकर लेटर दिए कि हमारी सरकार बन रही है, लेकिन नतीजे जो आये वो सब खत्म। गोवा में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 40 में से 20 सीटों पर जीत मिली है। हांलाकि गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत से महज एक कदम दूर रह गई है। हांलाकि, भाजपा नेताओं ने निर्दलीयों के सहयोग से राज्य में सरकार बनाने का दावा किया है।