CM भगवंत मान ने पंजाबी गायकों को नफरत और दुश्मनी वाले गानों को बंद करने की अपील

CM भगवंत मान ने पंजाबी गायकों को नफरत और दुश्मनी वाले गानों को बंद करने की अपील

पंजाब के CM भगवंत मान ने एक नया ऐलान करते हुए पंजाबी गायकों से अपील की है की वे लड़ाई, गुंडागर्दी , और गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले गानों को बंद कर दें। उन्होंने सीधे और साफ़ शब्दों में ये अपील की है की अगर ऐसे गाने जिसमे गन कल्चर , या गैंगस्टरवादों को बढ़ावा दिया जाता है, जल्द ही ऐसे गानों को बंद न किया गया तो सरकार की तरफ से सख्त कदम उठाया जाएगा । जिन गानों से हिंसा फैलाई जा रही है, और आज कल के युथ पे गैंगस्टर जैसी चीज़ों का असर पड़ेगा तो बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा जिससे बचे बिगड़ेंगे। 
भगवंत मान ने स्पष्ट शब्दों में बोला है की अगर ऐसे गानों को जल्द ही बंद न किया गया तो सख्त कदम उठाया जाएगा और सरकार उन गायकों को बख्शेगी नहीं। 
सूत्रों के मुताबिक़ गुरूवार को हुई मीटिंग में सीएम मान ने पंजाब के सभी जिलों के SSP, पुलिस कमिश्नर और डिप्टी कमिश्नरों को इस पर नजर रखने को कहा है। और साफ़ कहा की है की पंजाबी गानों से हिंसा फैलाने की इजाज़त नहीं दी जाएगी। 

CM मान ने ये कहा है की बच्चों के बीच में गैंगस्टरवाद, गन कल्चर, हिंसा, नफरत और दुश्मनी वाले गानों को बढ़ावा देने की बजाये ,हमारा  पंजाब जिस अमीर विरासत, भाईचारा, शांति और सद्भावना को मजबूत करने वाले गीतों को बढ़ावा दें।