PM मोदी की कहानियों के अनसुने किस्सों की वेबसाइट हुई लांच : स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर किया शेयर

PM मोदी की कहानियों के अनसुने किस्सों की वेबसाइट हुई लांच : स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर किया शेयर

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की मंत्री स्मृति ईरानी ने नई वेबसाइट लांच की है। आपको बता दें की स्मृति ईरानी ने मोदी जी की अनसुनी कहानियों का अनुभव लेने के लिए शनिवार को नयी वेबसाइट (modistory.in) लांच कर अपने ट्वीटर हैंडल पर सांझा किया है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) जी के जिंदगी की कहानी और उनके सार्वजनिक जीवन के कार्यों से जुड़े किस्से हैं। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जीवन की अनसुनी कहानियों पर एक नई वेबसाइट लांच की गई है। इस वेबसाइट को मोदी स्टोरी नाम दिया गया इसमें उन तमाम लोगों की कहानियां हैं जो अपने जीवन में कभी मोदी जी से मिले हैं, या उनके साथ वक़्त बिताया है या उनके साथ काम किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वेबसाइट में उन तमाम लोगों की जुबानी प्रधानमंत्री के बारे में बताये गए किस्से हैं । इस वेबसाइट में तमाम लेख, तस्वीरें ऑडियो-वीडियो विजुअल भी हैं, जो पीएम मोदी की जिंदगी के उन यादगार लम्हों पर भी रौशनी डालती है , जिनके बारे में ज़्यादातर लोग नहीं जानते। 
स्मृति ईरानी ने वेबसाइट के बारे में सांझा करते हुए बताया है की ये वेबसाइट में व्यक्तिगत बैठकों के जादुई यादें, बातचीत जो एक मिलनसार व्यक्ति, एक निर्णायक राजनीतिक व्यक्तित्व को दर्शाती हैं ,अब तक की अनकही, अनसुनी कहानियां." इसमें मोदी जी की ज़िन्दगी से जुड़े प्रेरणा देने वाले किस्से हैं।