'RRR' ने पहले वीकेंड में 500 करोड़ का रचा नया इतिहास

'RRR' ने पहले वीकेंड में 500 करोड़ का रचा नया इतिहास

एस. एस. राजामौली  की फिल्म ररर लगातार रिकॉर्ड तोड़ती नज़र आ रही है। ररर फिल्म स्टार्रर राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्‌ट की फिम पहले ही वीकेंड में रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बिजनेस करके इतिहास रच दिया है। 'RRR' तीन दिन में दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली इंडियन फिल्म बन गई है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में दुनियाभर में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी ने पहले दिन (शुक्रवार) यानी ओपनिंग-डे पर 257.15 करोड़ रुपए ,दुसरे दिन (शनिवार) 114.38 करोड़ ,तीसरे दिन (रविवार) 130 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस बिजनेस किया। 
फिल्म के तेलुगु वर्जन ने तीन दिन में टोटल 126 करोड़ रुपए से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया है। 
एक पोस्ट के ज़रिये ये भी मालूम हुआ की कोरोना काल में सिंगल-डे में 30 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली भी ये पहली मूवी है। साथ ही 'RRR' ने पहले हफ्ते के रविवार को कमाई करने के मामले में कोरोना काल में रिलीज हुई बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। साथ ही उन्होंने यह उम्मीद है कि फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।